ads

"हिम्मत है तो करो" 'मन की बात' पर राहुल गांधी का पीएम मोदी को चैलेंज

Views 1336

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर तकरीबन तीन महीने से किसान आंदोलन चल रहा है. कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अन्नदाता अड़े हुए हैं. विपक्षी पार्टियां भी किसानों की मांगों का समर्थन करते हुए सरकार पर निशाना साध रही हैं. मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी किसानों के मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं. राहुल गांधी ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी के 'मन की बात'  कार्यक्रम से पहले निशाना साधा.

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के 'मन की बात' कार्यक्रम से पहले ट्वीट में लिखा, "हिम्मत है तो करो- #किसान की बात #जॉब की बात." इससे पहले भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किसान आंदोलन और कृषि कानूनों के मुद्दे पर केंद्र और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते रहे हैं. कांग्रेस नेता महंगाई, पेट्रोल-डीजल और रोजगार समेत विभिन्न मुद्दे उठाकर सरकार को घेरने की कोशिश कर चुके हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को 'मन की बात' करेंगे. यह उनके लोकप्रिय कार्यक्रम का 74वां संस्करण होगा. इस महीने की शुरुआत में ही पीएम मोदी ने ट्विटर पर लोगों से इस एपिसोड के लिए मन की बात कार्यक्रम में अलग-अलग विषयों पर सुझाव मांगे थे.

ताज़ा वीडियो