ads

देश में कोरोना के बिगड़ते हालातों के चलते राहुल और प्रियंका गांधी के निशाने पर आए पीएम मोदी

Views 1512

. पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर गांव में कब्रिस्तान बन रहा है तो शमशान घाट भी बनना चाहिए.

देश में कोरोना के बिगड़ते हालातों के चलते राहुल और प्रियंका गांधी के निशाने पर आए पीएम मोदी

देश में कोरोना के हालात बेकाबू होते नज़र आ रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. महामारी के लगातार बढ़ते कहर को ले कर विपक्षी नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है.

प्रिंयका गांधी ने एक ट्वीट कर कहा कि 70 साल की सरकार की महनत को पीछे छोड़ते हुए भारत वैक्सीन का आयातक बन गया है जो हैरान करने वाला है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “हैरानी की बात है कि भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच 70 साल की सरकार की महनत बेकार करते हुए वैक्सीन का निर्यातक से आयातक बन गया है.” प्रियंका ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि पीएम मोदी वह पायलेट हैं जिन्होंने बोर्डिंग पास पर सिर्फ इसलिए अपने फोटो लगवाएं हैं ताकि इमरजेंसी की स्थिति में आसानी से बाहर निकल पाए.
वहीं राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी के बयान पर तंज कसा है. पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर गांव में कब्रिस्तान बन रहा है तो शमशान घाट भी बनना चाहिए. इस पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि पीएम मोदी ने जो कहा था वह कर दिखाया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया.” राहुल ने अपने ट्वीट के साथ ‘मोदी मेड डिजास्टर’ का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है. 
बता दें कि पिछले एक दिन में भारत में कोविड के सवा दो लाख से ज़्यादा नए मामले दर्ज किए गए हैं. इस दौरान संक्रमण से रिकॉर्ड मौतें सामने आई हैं. 
स्वास्थ्य मंत्रालय के जारी आंकड़ों के अनुसार 24 घंटों में 2,34,692 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इस दौरान 1,341 मौतें हुई है. भारत में संक्रमण के कुल मामले बढ़ कर 1,45,26,609 हो गए हैं. इनमें 1,26,71,220 लोग संक्रमण से उभर हो के हैं और 16,79,740 लोग उपचाराधीन हैं. महामारी से अब तक 1,75,649 लोगों की जान गई है. 

ताज़ा वीडियो