ads

अलीगढ़ किशोरी की हत्या का मामला: एसएसपी बोले-दुष्कर्म के प्रयास में हुई हत्या, गर्दन पर चोट के निशान

Views 1506

अलीगढ़ किशोरी की हत्या का मामला: एसएसपी बोले-दुष्कर्म के प्रयास में हुई हत्या, गर्दन पर चोट के निशान

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अकराबाद थाना इलाके में 16 वर्षीय दलित किशोरी की हत्या के मामले में सोमवार को दिनभर हंगामा होता रहा। हालांकि परिजनों की सहमति से पुलिस ने अंतिम संस्कार कर दिया। सोमवार की शाम को अलीगढ़ के एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि दुष्कर्म के प्रयास में दलित किशोरी की हत्या गला व मुंह दबाकर की गई है। बच्ची के गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं। मुंह पर भी खरोंच हैं, हाथ पैरों पर लाश को खींचने के कारण खरोंच के निशान पड़े हैं।

उन्होंने बताया कि शव पर कई जगह नाखून के निशान मिले हैं। दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। इंटरनल पार्ट पर कोई निशान नहीं मिला है। फिर भी सीमेन की जांच के लिए स्लाइड फॉरेंसिक लैब भेजी जा रही है।

एसएसपी मुनिराज ने मीडिया के सामने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के विषय में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इंटरनल पार्ट पर कोई चोट नहीं है। माइक्रो स्कोपी जांच में स्वाब से और तस्दीक कराई जा रही है। उसकी फाइनल रिपोर्ट आने के बाद बाकी जानकारी साझा की जाएगी। अभी तक डॉक्टरों के पैनल ने दुष्कर्म नहीं माना है।

 

ताज़ा वीडियो