ads

कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे का पीएम के नाम खत, कोरोना पर दिए 6 सुझाव

Views 2208

कांग्रेस नेता ने विदेश से आई राहत सामग्री के जल्द से जल्द वितरण करने की मांग की है.

कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे का पीएम के नाम खत, कोरोना पर दिए 6 सुझाव

कांग्रेस की ओर से सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा है. इस खत में उन्होंने पीएम को कोरोना की स्थिति से निपटने के लिए  अहम सुझाव दिए हैं. उन्होंने पीएम से सामूहिक और सहमति वाली रणनीति अपनाने की अपील की. उन्होंने पीएम से एक सर्वदलीय बैठक बुलाने की अपील की है जिसमें कोरोना से लड़ने के लिए ब्लू प्रिंट तैयार किया जाए. 

राज्यसभा सांसद ने बजट मे वैक्सीन के लिए आबंटित 35,000 करोड़ रूपयों का उपयोग सभी के टीकाकरण करने के लिए करने की मांग की है. खड़गे मे प्रधानमंत्री से मेडिकल उपकरण जैसे ऑक्सीजन, वेंटिलेटर आदि से टैक्स हटाने की मांग की है. 

कांग्रेस नेता ने विदेश से आई राहत सामग्री के जल्द से जल्द वितरण करने की मांग की है. उन्होंने महामारी के कारण रोजगार खो चुके प्रवासी मजदूरों के लिए मनरेगा के तहत कार्यदिवस 100 दिन से बढ़ा कर 200 दिन करने के लिए कहा है. 

बता दें कि कांग्रेस की ओर से इससे पहले भी कई पत्र कोरोना संकट पर पीएम मोदी को लिखे गए हैं. हाल ही में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी पत्र लिखा था वहीं राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को पत्र लिख कर केंद्र सरकार द्वारा महामारी से निपटने की तैयारी की आलोचना की थी. 

ताज़ा वीडियो