ads

वैक्सीन का विरोध करने वाले पाकिस्तान जाएं - बीजेपी विधायक संगीत सोम

Views 1386

मेरठ के सरधाना क्षेत्र से बीजेपी के विधायक संगीत सोम ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होने कोरोना वैक्सीन का विरोध करने  वाले लोगों को पाकिस्तान मानसिकता का बताया और कहा कि वैक्सीन का विरोध करने वाले लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

 वैक्सीन का विरोध करने वाले पाकिस्तान जाएं - बीजेपी विधायक संगीत सोम

मेरठ के सरधाना क्षेत्र से बीजेपी के विधायक संगीत सोम ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होने कोरोना वैक्सीन का विरोध करने  वाले लोगों को पाकिस्तान मानसिकता का बताया और कहा कि वैक्सीन का विरोध करने वाले लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। मंगलवार को चंदौसी के करीब भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यक्रम में संबोधन के दौरान संगीत सोम ने ये बयान दिया। उन्होने इस कार्यक्रम में कहा कि देश कोरोना काल से गुज़र रहा है और अब वैक्सीन आ गई है लेकिन कुछ लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे हैं। 

अपने इस बयान पर सफाई देते हुए संगीत सोम ने कहा कि उन्होने कुछ गलत नहीं कहा है। एक समाचार ऐजेंसी से संगीत ने कहा कि अगर लोगों को वैज्ञानिको, सरकार, प्रधानमंत्री, सेना और पुलिस पर भरोसा नहीं है, इसका मतलब उन्हे अपने देश पर भरोसा नहीं है। इसलिए वह जहाँ जाना चाहते हैं, जा सकते हैं। अगर वह पाकिस्तान पर यकीन करते हैं तो पाकिस्तान चले जाएं।

देश में स्वदेशी कोरोना वैक्सीन को मंज़ूरी मिलने के साथ ही कई नेताओं ने इस पर संदेह जताया था। कांग्रेस के शशि थरूर और अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने कहा था कि वैक्सीन को मंज़ूरी देने में पूरी प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया है।