TMC में शामिल होने से पहले प्रशांत किशोर से मिले थे मेघालय कांग्रेस के बाघी विधायक

Views 1294

TMC में शामिल होने से पहले प्रशांत किशोर से मिले थे मेघालय कांग्रेस के बाघी विधायक

तृणमूल कांग्रेस ने मेघालय में बीती रात कांग्रेस का तख्तापलट कर दिया है। बुधवार को मेघालय कांग्रेस के 17 में से 12 विधायकों ने कांग्रेस छोड़ कर टीएमसी का दामन थाम लिया है। बाघी विधायक मुकुल संगमा इसमें सबसे आगे रहे। टीएमसी में जाने से पहले उन्होंने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात की थी।

आज एक प्रेस वार्ता के दौरान संगमा ने कहा कि वह कोलकाता में किशोर से मिले थे। उन्होंने कहा कि प्रशांत उनके ‘अच्छे दोस्त हैं’ और ‘बदलाव पैदा कर सकते हैं।’ बता दें कि इस साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की जीत हासिल करने में किशोर की बड़ी भूमिका मानी गई है।

संगमा ने विन्सेंट पाला के मेघालय कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने पर नाराज़गी जताई। संगमा ने कहा, “लोकतंत्र में संतुलन होना चाहिए। हमें एक प्रभावी विपक्ष की जरूरत है। हमने इस मुद्दे पर दिल्ली में नेतृत्व के साथ बात की।

हमने दिल्ली की कई यात्राएँ की, लेकिन कुछ नहीं हुआ... विपक्ष के लिए विकल्प तलाशते हुए, मैं अपने अच्छे दोस्त प्रशांत किशोर जी से मिला, जिन्हें हम सभी जानते हैं, जो बदलाव ला सकते हैं। मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है, जब हमने बातचीत की, तो हमने एक ही उद्देश्य साझा किया - लोगों का हित सब ज़्यादा ज़रूरी है।” 

ताज़ा वीडियो