ads

सस्पेंड हुआ कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट

Views 1584

ये पहली बार नहीं है जब कंगना के अकाउंट पर पाबंदी लगाई गई हो. इ

सस्पेंड हुआ कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट

ट्विटर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए मशहूर बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर सस्पेंड कर दिया गया है. उनका अकाउंट ट्विटर पर सर्च करने ‘अकाउंट सस्पेंड दिखा रहा है.’ माना जा रहा है कि अभिनेत्री का अकाउंट बंगाल इलेक्शन में टीएमसी के जीतने के बाद उनके ममता बैनर्जी पर किए गए आलोचनात्मक ट्वीट के लिए बैन किया गया है. कंगना का अकाउंट प्रतिबंधित होंने के बाद से ही ‘कंगना रनौत’ का हैशैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. 

ट्विटर के एक प्रवक्ता ने कहा, “ये साफ है कि हम ऐसे व्यवहार पर कार्यवाही करेंगे जिसमें ऑफलाइन नुकसान करने की क्षमता है. संबंधित अकाउंट के बार बार ट्विटर की घृणा नीति और अपमानजनक व्यवहार करने के नियमों का बार बार उल्लंघन करने के लिए हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर पर सभी के लिए नियम एक जैसे हैं.”

ये पहली बार नहीं है जब कंगना के अकाउंट पर पाबंदी लगाई गई हो. इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट में अमेज़न की वेब सीरीज़ तांडव को लेकर भी आपत्तिजनक ट्वीट में कहा था कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए लोगों का सिर काट देना चाहिए. उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर ने अभिनेत्री के अकाउंट पर पाबंदी लगा दी थी. 
 

ताज़ा वीडियो